Tuesday, September 24, 2024

AUS vs ENG Pitch Report: रिवरसाइड ग्राउंड, चेस्टर-ले-स्ट्रीट स्टेडियम की पिच कैसी होगी?

 AUS vs ENG 3rd ODI today Match Pitch Report in hindi: इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे में इंग्लैंड का सामना ऑस्ट्रेलिया से मंगलवार, 24 सितंबर 2024 को शाम 05:00 बजे रिवरसाइड ग्राउंड, चेस्टर-ले-स्ट्रीट, इंग्लैंड में होगा।

AUS vs ENG Pitch Report: How will the pitch be at Riverside Ground, Chester-le-Street Stadium?

ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान के तौर पर मिशेल मार्श ने शानदार काम किया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम दोनों मैच जीत चुकी है और सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। पांच मैचों की सीरीज पर कब्जा करने के लिए उन्हें एक और जीत की जरूरत है। हैरी ब्रूक की अगुआई वाली मेजबान इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में संघर्ष किया है। उनके पास कुछ अहम खिलाड़ी नहीं हैं और ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इसका बखूबी फायदा उठाया है। अगर इंग्लैंड को सीरीज में बने रहना है तो उसे अगले मैच में वापसी करनी होगी।

AUS vs ENG, Riverside Ground, Chester-le-Street Stadium ki Pitch Kesi rahegi

News Image

AUS vs ENG 3rd ODI Match Pitch Report In Hindi: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा वनडे मैच चेस्टर-ले-स्ट्रीट के रिवर साइड क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। चेस्टर-ले-स्ट्रीट का मैदान वनडे फॉर्मेट के लिए आदर्श माना जाता है। यहां खूब रन बनते हैं और गेंदबाजों को भी मदद मिलती है। यहां खेले गए 25 वनडे मैचों में पहली पारी का औसत 236 और दूसरी पारी का 185 रन रहा है। यहां की पिच पर तेज गेंदबाजों को स्विंग मिलती है लेकिन समय के साथ पिच बल्लेबाजी के लिए आसान होती जाती है। पिच पर एक समान गति और उछाल शॉट खेलने में मददगार साबित होते हैं। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा, स्पिनरों को भी पिच से मदद मिलेगी। और टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी

Chester-le-Street Stadium Score Records:

कुल मैच:25
पहले बल्लेबाजी करके जीत:10
पहले गेंदबाजी करके जीत:13
पहली पारी का औसत स्कोर:236
दूसरी पारी का औसत स्कोर:185
सबसे अधिक स्कोर:338/6
सबसे कम स्कोर:98/10
सबसे ज़्यादा पीछा किया गया:314/4
सबसे कम बचाव:161/10

AUS vs ENG, head-to-head

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने वनडे में 158 मैचों में एक दूसरे का सामना किया है। इन 158 खेलों में से ऑस्ट्रेलिया ने 90 जीते हैं जबकि इंग्लैंड 63 मौकों पर विजयी हुआ है। 3 मैच बिना परिणाम के समाप्त हुए। 2 मैच बराबरी पर समाप्त हुए।

  • खेले गए मैच- 158
  • ऑस्ट्रेलिया जीते- 90
  • इंग्लैंड जीते- 63
  • कोई परिणाम नहीं- 3
  • ड्रा- 2

ENG vs AUS today match fantasy tips:

  • England: इंग्लैंड की टीम की बल्लेबाजी में बेन डकेट और जेमी स्मिथ सबसे अच्छे विकल्प नजर आ रहे हैं। ब्राइडन कार्स, विल जैक्स और जैकब बेथेल ऐसे खिलाड़ी हो सकते हैं जो खेल की दोनों पारियों में आपको अंक दिला सकते हैं। इंग्लैंड की गेंदबाजी में मैथ्यू पॉट, आदिल राशिद और ओली स्टोन अच्छे विकल्प नजर आ रहे हैं।
  • Australia: ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी में ट्रैविस हेड, मार्नस लाबुशेन और एलेक्स कैरी सर्वश्रेष्ठ विकल्प हो सकते हैं। एरोन हार्डी, ग्लेन मैक्सवेल और मिशेल मार्श ऐसे खिलाड़ी हो सकते हैं जो खेल की दोनों पारियों में आपको अंक दिला सकते हैं। गेंदबाजी विभाग में मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और एडम जाम्पा सर्वश्रेष्ठ विकल्प हो सकते हैं।

AUS vs ENG 3rd ODI Match Playing 11 In Hindi

ऑस्ट्रेलिया (AUS) संभावित प्लेइंग 11 1.ट्रैविस हेड, 2. मैथ्यू शॉर्ट, 3. मिशेल मार्श (कप्तान), 4. स्टीवन स्मिथ, 5. मार्नस लाबुशेन, 6. एलेक्स कैरी (विकेट कीपर), 7. ग्लेन मैक्सवेल, 8. आरोन हार्डी, 9. मिशेल स्टार्क, 10. एडम जाम्पा, 11. जोश हेजलवुड।

इंग्लैंड (ENG) संभावित प्लेइंग 11 1.फिलिप साल्ट (विकेट कीपर), 2. बेन डकेट, 3. विल जैक्स, 4. हैरी ब्रूक (कप्तान), 5. जेमी स्मिथ (विकेट कीपर), 6. लियाम लिविंगस्टोन, 7. जैकब बेथेल, 8. ब्रायडन कार्स, 9. ओली स्टोन, 10. मैथ्यू पॉट्स, 11. आदिल राशिद।

No comments:

Post a Comment

Pradosh Vrat 2024: सोम प्रदोष व्रत 30 सितंबर को मनाया जाएगा, जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त

  Pradosh Vrat September 2024:  पितृ पक्ष में सितंबर महीने का दूसरा प्रदोष व्रत आने वाला है। इस दिन भगवान भोलेनाथ की पूजा करना बहुत शुभ माना...